इस हफ्ते मिथुन राशि के चलते, आपको थोड़ा आराम करने का, चिल करने का, और एक छुट्टी प्लान करने का दिल करेगा। तो अपने राशिफल की बात मानें और वह सब करें जो आप करना चाहते हैं। यह रहा आपका मई 29-जून 4 का राशिफल।

1. मेष राशि (मार्च 21-अप्रैल 19)

इस हफ्ते, मिथुन राशि आपके बीते हुए कल का एक बहुत शानदार हिस्सा वापिस लाने वाला है। जी हाँ, आपका एक्स आपकी ज़िन्दगी में कुछ मसाला लेकर वापस आने लगा है, मगर आपका करंट पार्टनर इस बात से बिलकुल खुश नहीं होगा। तो सोच समझ कर आगे बढ़ें और किसी को भी नाराज़ होने का मौका मत दीजियेगा।

मई 29-जून 4 का राशिफल

2. वृष राशि (अप्रैल 20-मई 20)

वृष राशि का समय बेशक खत्म हो गया हो मगर अपने जन्मदिन पर मिले सगन को इस्तेमाल करने का इससे बेहतर कोई समय नहीं है। मई 29-जून 4 का राशिफल आपको थोड़ी शॉपिंग और घूमने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है, मगर पहले अपना काम खत्म करें और फिर आराम से ऐश करें।

मई 29-जून 4 का राशिफल

3. मिथुन राशि (मई 21-जून 20)

क्या आप काम के बोझ से परेशान हैं? क्या आपको एक लम्बी छुट्टी और मेन्टल पीस की सख्त ज़रुरत है? तो इस हफ्ते काम से थोड़ा ब्रेक लें और अपने जन्मदिन के महीने को थोड़ा मनोरंजक बनाएँ। और अगर आपका बॉस आपको ज़्यादा परेशान करे तो अपने स्वस्थ जीवन के लिए कृपया उन्हें म्यूट और ब्लॉक कर दें।

4. कर्क राशि (जून 21-जुलाई 22)

मई 29-जून 4 का राशिफल आपके लिए कुछ परीक्षा लेकर आ रहा है। मगर आपको इनका डट कर सामने करना होगा। और आपकी सबसे बड़ी परीक्षा होगी अपनी अलमारी और अपने कमरे की सफाई क्योंकि आप काफी गन्दगी मचा चुके हैं। और इससे पहले की आपकी माताजी आपकी चप्पल परेड करें, थोड़ा सफाई अभियान पर ध्यान दीजिये।

राशिफल मई 29-जून 4

5. सिंह राशि (जुलाई 23-अगस्त 22)

जब कुछ भी वैसा न हो जैसा आप चाहते हैं तो निराश होना और गुस्सा आना बिलकुल जायज़ है। मगर क्या आप सिर्फ हाथ पर हाथ धर के बैठे रहेंगे या उसके बारे में कुछ करेंगे भी? इस हफ्ते, हर बात का दोष किसी और पर ठहराने से बेहतर है की आप अपने भीतर की कमियों को ढूंढें और उन्हें ठीक करने की कोशिश करें।

मई 29-जून 4 का राशिफल

6. कन्या राशि (अगस्त 23-सितम्बर 22)

किसी भी इंसान या चीज़ को समझने से पहले सही या गलत का मन बना लेना सही नहीं है। और आपके राशिफल के हिसाब से यह आपको काफी परेशानी में डाल सकता है। तो अपने काम से काम रखें, कुछ बोलने या करने से पहले दो बार सोचें, और फिर कोई निर्णय लें।

7. तुला राशि (सितम्बर 23-अक्टूबर 22)

एक कप कड़क कॉफ़ी से ज़्यादा बेहतरीन होता है एक कप कड़क कॉफ़ी में थोड़ी सी रम जो आपका दिन बना सकती है। और जितना आज कल आप काम में व्यस्त हैं, आपके लिए कुछ हटके और स्ट्रांग ही चलेगा। मगर थोड़ा सा ध्यान अपने आप पर देना बेहद ज़रूरी है और यही मई 29-जून 4 का राशिफल आपको याद दिलाना चाहता है।

मई 29-जून 4 का राशिफल

8. वृश्चिक राशि (अक्टूबर 23-नवंबर 21)

काम पर ध्यान देना बेहद ज़रूरी है मगर इसका मतलब यह नहीं की आप अपनी निजी ज़िन्दगी को अनदेखा करने लग जाएँ। आप भी इंसान हैं और सबकी तरह आपको भी थोड़ा आराम करना और ब्रेक लेने की अनुमति है। मई 29-जून 4 का राशिफल आपको कुछ सीमाएं तय करने के लिए भी प्रोत्साहित कर रहा है।

9. धनु राशि (नवंबर 22-दिसंबर 21)

मई 29-जून 4 का राशिफल आपकी लव लाइफ को रोमांचक बनाने वाला है और आपको काम पर भी सफलता प्राप्त होगी। तो इसके चलते आप चुप-चाप अपने आप में मगन रहें और किसी के कलेश में ना पड़ें। लोग ज़रूर चाहेंगे आप पर दोष डालना या आपको नीचा दिखाना। मगर इस हफ्ते, आपको सिर्फ अपने आप पर ध्यान देना है क्योंकि कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना।

मई 29-जून 4 का राशिफल

10. मकर राशि (दिसंबर 22-जनवरी 19)

मई 29-जून 4 का राशिफल आपको अपने लैपटॉप से कुछ दूरी बरतने की सलाह देना चाहता है। आप आज कल अपने आप को बिलकुल आराम ना देकर, अपने आप को शारीरिक और मानसिक रूप से थका रहे हैं जो सही नहीं है। तो इससे पहले आप किसी का सर फोड़ दें, थोड़ा समय अपने आप का ध्यान रखने के लिए निकाल लीजिये।

मई 29-जून 4 का राशिफल

11. कुंभ राशि (जनवरी 22-फरवरी 18)

लोगों को बेफालतू ऊँगली करना या उन्हें परेशान करना अच्छा नहीं होता और अगर आप यही करते रहेंगे, तो जल्द ही आपको इसके नतीजे झेलने पड़ेंगे। अपने राशिफल की सुनें और अपने तरीको को ठीक करें। किसी से भी कोई झगड़ा ना मोल लें और अपने काम से काम रखें।

मई 29-जून 4 का राशिफल

12. मीन राशि (फरवरी 19-मार्च 20)

यह समय आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है, तो ध्यान से सुनिए। आपकी ज़िन्दगी में नए लोग और मौके आने वाले हैं जिनके लिए आपको जगह बनाने की ज़रुरत है। कोई भी ऐसे व्यक्ति या सामान जो अब आपकी ज़िन्दगी में रहने लायक नहीं है, उससे बेझिझक बाहर निकाल दीजिये और आगे बढ़ने का प्रयास कीजिये।

और भी है: बॉलीवुड सेलेब स्टाइल: कुर्तियों को पहनने के 5 तरीके जो आपको देंगे देसी गर्ल ग्लैम

चित्र स्रोत

 

Kapil Sharma Podcast | From Amritsar To The World | Bani Anand | AfterHours With AAE | Ep 21

Kapil Sharma's life is the Indian success story everyone needs to know

Thank You For Coming, Internet Fame & More | Shibani Bedi | Bani Anand | AfterHours With AAE | Ep 19

Join us as we speak to one of the most loved content creators in India and what it really means to be famous on the internet

Richa Chadha On Fukrey 3, Ali Fazal, And Missing Delhi | Bani Anand | AfterHours With AAE | Ep 18

Whether it’s Bholi Punjaban in Fukrey, or Nagma Khatoon in Gangs of Wasseypur, Richa Chadha never fails to impress.

Sacred Games, Being Single At 40, And More | Kubbra Sait | Bani Anand | AfterHours With AAE | Ep 17

Kubbra has some riveting stories to share in this episode of AfterHours with All About Eve.